पौडी में छेडछाड करते पकडा गया मुजफ्फरनगर का दूसरे समुदाय का युवक-देंखे वीडियो

पौड़ी। उत्तरकाशी में 12 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद सोमवार को पौड़ी में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. बच्ची से छेड़छाड़ करने के आरोप में भीड़ ने एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी। भीड़ ने आरोपी को इतना पीट दिया कि वह बेहोश हो गया. इसके बाद आरोपी का मुंह काला कर दिया. लेकिन आरोपी मौके से फरार है। इलाके में तनाव का माहौल है। मामला पौड़ी के पातल का बताया जा रहा है।

देंखे वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार अमन पुत्र यासीन मुजफ्फरनगर का निवासी है जो फेरी का काम करता है। अमन ने राह पर चल रही एक बालिका के साथ छेड़छाड़ कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़िता को रास्ता पूछने के बहाने छेड़छाड़ का प्रयास किया था। आरोपी के चंगुल से किसी तरह बचकर जब पीड़िता घर पहुंची तो उसने अपनी मां को सारी आप-बीती सुना डाली. मामला कुछ ही देर में इलाके में आग की तरह फैल गया. कुछ ही देर में गुस्साए लोग हाथ में डंडा लिए अमन को ढूंढ़ने लगे. फिर आरोपी को पकड़कर पिटाई करना शुरू कर दिया।

ग्रामीणों ने आरोपी की इतनी पिटाई की कि वह कुछ देर में बेहोश हो गया. ग्रामीणों ने पिटाई करने के बाद फेरीवाले का मुंह काला कर दिया। ग्राम प्रधान के समक्ष फेरीवाले ने लिखित में यह स्वीकार किया कि उसने बालिका के साथ छेड़छाड़ की है. ग्राम प्रधान प्रमिला देवी ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में घूमने वाले ऐसे फेरी वालों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए, साथ ही उसका सत्यापन भी किया जाए। बताया जा रहा है कि आरोपी मौके से फरार है.

वहीं, गांव की महिलाओं का आरोप है कि उन्होंने आरोपी को पटवारी के पास सौंप दिया था. लेकिन, उनकी लापरवाही से वह फरार हो गया. चेतावनी दी कि आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी नहीं की तो वे बाजार बंद रखेंगे और सड़क जाम कर देंगे।

Loading…