ससुर ने दुष्कर्म के बाद बहू को ऐसे दी दर्दनाक मौत, सास ने देखा तो उसे भी मार डाला

किच्छा। किच्छा नगर के एक वार्ड में दो महिलाओं की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। ससुर ने ही रेप के बाद बहू की हत्या कर दी। पत्नी ने देखा को आरोपी ने उसे भी मार डाला। शुक्रवार को पुलिस और एसओजी की टीम ने आरोपी को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
कोतवाली में एसएसपी बरिन्दरजीत सिंह ने बताया कि 27 दिसंबर की शाम को नगर के एक वार्ड में सास-बहू के शव घर से बरामद हुए थे, जिनकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। एसएसपी ने बताया कि मामले में मृतक महिला के पुत्र ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार सुबह पुलिस ने आरोपी को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर किया।
पुलिस की पूछताछ में आरोपी बताया कि घटना के दिन जब वह शाम को घर पहुंचा तो उसने शराब पी रखी थी। उस समय घर में बहू अकेली थी। नशे में उसने बहू के साथ बलात्कार किया और भेद खुलने के डर से उसने घर में पड़ी प्रेस की तार से बहू की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि इस बीच उसकी पत्नी आ गई तो उसने अपनी पत्नी का भी गला घोंट दिया और फरार हो गया। उसने बताया कि वह इसके बाद जयपुर और भरतपुर गया। इतने दिन वहीं बस अड्डे पर रहा। इसके बाद वह जब रुद्रपुर आया तो उसे पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उसकी पत्नी के एक जोड़ी कुंडल और बहू का मंगलसूत्र बरामद कर लिया। एसएसपी ने आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को ढाई हजार रुपये नगद ईनाम देने की घोषणा की है। कोतवाल मोहन चंद पांडे ने बताया कि अतिरिक्त साक्ष्य जुटाने के लिए आरोपी का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा।

Loading…