पुलिस अधिकारी की बीवी से बीजेपी कार्यकर्ता ने की छेड़छाड़, चप्पलों से पिटाई

रुद्रपुर। शहर की पॉश कालोनी में भाजपा कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई कर दी गई। खुद को एक मंत्री का करीबी बताने वाला यह कार्यकर्ता अपने ही फ्लैट में पीड़ित महिला के हाथों खूब पिटा। महिला दूसरे प्रदेश के एक बड़े पुलिस अधिकारी की पत्नी बताई जा रही हैं।
आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता उससे छेड़छाड़ के साथ ही मैसेज भी भेजता था। घटना की वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने कहा कि पार्टी की मर्यादा को तार-तार करने वालों की संगठन में कोई जगह नहीं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। यह भाजपा कार्यकर्ता के इससे पूर्व भी मेट्रोपोलिस मॉल में पिटाई के साथ ही दो अन्य वीडियो शहर के लोगों के मोबाइल में कैद हैं।
आरोपित भाजपा कार्यकर्ता सितारगंज का रहने वाला है, लेकिन राजनीति सक्रियता रुद्रपुर में ही रहती है। नैनीताल रोड स्थित पॉश कालोनी में किराये पर उसने फ्लैट लिया है। हाल ही में वह शहर के मॉल में पार्किंग विवाद में भी पिटा था। उसका अपनी पत्नी से विवाद का भी वीडियो वायरल हुआ था। रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल से विवाद को लेकर भी यह नेता सुर्खियों में रहा। इधर, शनिवार को वायरल वीडियो में एक महिला उसे चप्पलों से पीटती दिख रही है। वह मौसी और दीदी कहकर अपना बचाव करता नजर आ रहा है। महिला का आरोप है कि वह पीछा करता है और मैसेज भेजता है। कुछ दिनों पहले वह पीछा करते हुए जिम तक पहुंच गया। इससे परेशान पुलिस अधिकारी की पत्नी ने सोसायटी पदाधिकारियों से शिकायत की थी। शनिवार को महिला सोसायटी पदाधिकारियों के साथ आरोपित के घर पहुंच गई और पिटाई शुरू कर दी। खुद को बचाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता फ्लैट में घुस गया, जहां घुसकर भी महिला ने उस पर ताबड़तोड़ चप्पलों की बौछार कर दी। बाद में भाजपा कार्यकर्ता ने महिला से माफी मांगकर अपनी जान बचाई।

loading…