पटरी से उतरे मालगाडी के चार डिब्बे, रेल विभाग में मचा हडकंप

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए जिससे रेलवे विभाग मे हडकंप मच गया। ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरने से तीन घंटे तक ट्रेनों का आवागमन ठप रहा। हालांकि राहत दुर्घटना ट्रेन भी मौके पर पहुंच गई थी। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चार डिब्बे पटरी पर चड़ाए गए और उसको वहां रवाना किया गया।
दरअसल फैजाबाद स्पेशल मालगाड़ी का हुलासनगला रेलवे क्रासिंग के पास डरेल हो गई। मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतरने से रेलवे मे हडकंप मच गया। सूचना मिलते ही रेलवे विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मालगाड़ी के डिब्बे को पटरी पर लाने के लिए मशक्कत की गई। ट्रेन के डिब्बे पटरी से इसलिए उतरे थे कि मालगाड़ी का प्रेशर सिलेंडर टूट कर पहिए के नीचे आ गया जिससे मालगाड़ी के चार पहिए पटरी से उतर गए।
इस दौरान तीन घंटे तक आवागमन ठप रहा। इस दौरान त्रिवेणी एक्सप्रेस शालदा एक्सप्रेस और गवहाटी एक्सप्रेस को तीन घंटे तक रोका गया। इधर कड़ी मशक्कत के बाद मालगाङी के पहियों को पटरी पर लाने के बाद उसको रवाना किया गया।
स्टेशन मास्टर का कहना है की तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मालगाड़ी के पहिए भी पटरी पर लाकर उसे रवाना कर दिया गया। साथ ही तीन घंटे बाद आवागमन भी बहाल हो गया।

loading…