गाजियाबाद में बड़ा हादसा, बाप-बेटे समेत तीन की दर्दनाक मौत

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से बड़ा हादसा हुआ है। टैंक की सफाई करने उतरे बाप-बेटे समेत तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। मौके पर दमकल की गाड़ियां और पुलिस पहुंची।
घटना गाजियाबाद जिले की है। लोनी में ट्रोनिका सिटी थाना इलाके की चर्च कालोनी में यह हादसा हुआ। एक अचार फैक्ट्री में टैंक की सफाई करने के लिए बाप-बेटे समेत तीन लोग उतरे थे। तीनों की दम घुटने से मौत हो गई। चर्च कालोनी के दौलतपुरा मौहल्ले में लवकुश (60) ने मकान में ही आचार बनाने की एक फैक्ट्री लगा रखी है।

MUZAFFARNAGAR NEWS ऐप पर बेहतर खबरें पाने के लिये अपने ऐप को यहां क्लिक करके अपडेट जरुर कर लें


मकान के बेसमेंट में अवैध रूप से अचार फैक्ट्री लगी है। इसी फैक्ट्री में अचार गलाने के लिए बहुत बड़ा एक टैंक बना है। मालिक लवकुश और उसका बेटा प्रवीन कुमार (35) के अलावा एक पड़ोसी रामदुबे (45) टैंक की सफाई करने उतरे। केमिकल की गैस से तीनों का दम घुट गया। तीनों की टैंक में दम घुटने से मौत हो गई। काफी देर बाद जब वह नहीं निकले तो आसपास के लोगों ने उन्हें आवाज लगाई। लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और थाना प्रभारी व सीओ लोनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। टैंक से शवों को निकालने की कोशिश जारी है।

loading…