शामली में बदमाशों ने घर खंगाला, लाखों की नकदी व जेवर चोरी

शामली। चोरों ने बंद मकान के ताले तोडकर लाखों रूपये की नकदी तथा सोने चांदी की आभूषण चोरी कर लिये। सूचना पर पीडित परिवार मकान पहुंचा और मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए जल्द की घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है। मौके पर नशीले पदार्थ तथा जली हुई तीलियां भी बरामद हुई है।


शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला बरखंडी रोड निवासी रोशनी देवी अपने पति सुमेर सिंह के साथ मकान पर अकेली रहती है। बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व सुमेर सिंह का बीमारी के चलते निधन हो गया था, जिसके चलते रोशनी देवी अपने पति के पैतृक गांव उदपुर थाना झिंझाना में ही पति के शव का दाह संस्कार करने के लिए चली गई थी। गत शुक्रवार को वृद्ध महिला पति की रस्म तेहरवी कर घर वापस लौट आई थी, लेकिन अकेलापन होने के कारण वह देर शाम मकान में ताला लगाकर गांव उदपुर चली गई थी।

आरोप है कि बंद मकान का फायदा उठाते हुए चोरों ने मकान के ताले तोडकर घर में रखी लाखों रूपये की नकदी, सोने चांदी के जेवरात तथा अन्य सामान चोरी कर लिया। शनिवार सवेरे आसपास मौजूद लोगों ने मकान के ताले टूटे देख मामले की सूचना रोशनी देवी को दी, जिस पर मौके पर पहुंची रोशन ने परिजनों के साथ घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, जहां से स्मैक पीने के निशान तथा भारी मात्रा में माचिस की जली हुई तीलियां बरामद हुई।

महिला के भांजे अमरपाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मकान से चोरों ने करीब एक लाख रूपये की नकदी, सोने के कंगन, मंगलसूत्र, इनर्वटर बैटरा, कीमति कपडे, पीतल के बर्तन, बैंक की बुक, गैंस बुक आदि सामान चोरी कर लिया है। पुलिस ने जल्द की घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

Loading…