बडे भाजपा नेता ने प्रेमप्रसंग के चलते की मां-बेटी की हत्या, खुलासे से मचा हडकम्प

शामली। जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र में 8 दिन पहले हुई मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दो आरोपियों में से एक आरोपी बीजेपी जिला पंचायत सदस्य है। बताया जा रहा है आरोपी बीजेपी जिला पंचायत सदस्य का मृतक लड़की से बीते चार साल से पहले प्रेम-प्रसंग था।


घटना शामली जिले के गांव हरिनगर बिडोली की है। बताया जा रहा है लड़की आरोपी पर शादी का दबाव डाल रही थी उसी के चलते आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर मां-बेटी की हत्या कर दी। घटना के बाद मामले की जांच कर रही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतका का फोन भी आरोपी के पास से बरामद किया है। शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव हरिनगर बडोली में 8 दिन पहले हुई कमला और उसकी बेटी सोनी की हत्या के मामले में पुलिस ने आज दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने हत्या का जुर्म भी कबूला है और प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या की बात कही है। दरअसल मुख्य आरोपी डॉक्टर सुधीर कुमार शामली जनपद की झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव मछरौली निवासी है और जो जिला पंचायत सदस्य भी है।
आरोपी जिले की राजनीति में सक्रिय बीजेपी नेता है। आरोपी के मृतक सोनी के साथ करीब चार या पांच सालों से प्रेम-प्रसंग थे। जबकि आरोपी पहले ही शादीशुदा है। वहीं मृतका सोनी आरोपी डॉ. सुधीर कुमार पर शादी का दबाव बना रही थी जिसके चलते उसने घर में घुसकर रात को मां बेटी की हत्या कर दी थी और शव को भी ले जाने का प्रयास किया था। स्थानीय लोगों के जागे होने पर वे शव छोड़कर मौके से फरार हो गए थे। वहीं इस मामले में गुरुवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी अजय कुमार ने बताया है कि सर्विलांस टीम और झिंझाना थाना पुलिस ने मामले का खुलासा किया है इस पर उनको बीस हजार रुपए और प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की गई है।

Loading…