मुजफ्फरनगर में महिला चिकित्सक के साथ छेडछाड, विरोध पर मारपीट

Gonda, Uttar Pradesh, Yogi Adityanath, UP Police, Rape, Crime,गोंडा,उत्तर प्रदेश,योगी आदित्यनाथ,यूपी पुलिस,बलात्कार,अपराध

मुजफ्फरनगर। शाम के समय अपनी ड्यूटी पर जा रही महिहला चिकित्सक के साथ बाईक सवार युवक ने छेडछाड की। महिला ने विरोध किया, तो युवक ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। आसपास के लोगों के एकत्रित होने पर आरोपी भागकर दुकान में घुस गया। आरोप है कि दुकानदारों ने भी आरोपियों का समर्थन करते हुए महिला चिकित्सक के साथ मारपीट की, जिससे वह घायल हो गई। पीडित ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामपुरी निवासी छवि पुत्री ब्रिज सिंह महिला अस्पताल में कार्य करती है। आरोप है कि शाम के समय वह अपनी ड्यूटी पर जिला अस्पताल जा रही थी, जब वह गली से निकली, तो एक बाईक सवार ने उसके साथ छेडछाड शुरू कर दी, जिससे वह बचकर आगे निकली,तो वह बाईक पर आ गया और चिकित्सक के साथ छेडछाड करने लगा। महिला चिकित्सक ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया, जिस पर वहां काफी लोग एकत्रित हो गए, जिस पर आरोपी भागकर एक दुकान में घुस गया। महिला ने दुकानदार से आरोपी को बाहर निकालने के लिए कहा, तो दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर चिकित्सक के साथ जमकर मारपीट की और बाद में दुकान बंद कर वहां से फरार हो गए। पीडित ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने कार्रर्वइा करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

loading…