मुजफ्फरनगरः आनंदपुरी से समुदाय विशेष के युवक के साथ भागी युवती बरामद

Rape, UP Police, Rampur, Rampur News, Latest News of Rampur,रेप,यूपी पुलिस,रामपुर,रामपुर समाचार,रामपुर के ताजा समाचार,दुष्कर्म,

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला आनंदपुरी से समुदाय विशेष के युवक के साथ भागी युवती को आज पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। कल युवती के बयान दर्ज कराए जाएंगे।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक नगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला आनंदपुरी निवासी एक युवती कुछ दिन पूर्व समुदाय विशेष के युवक के साथ फरार हो गई थी। इस मामले को लेकर विभिन्न हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए युवती की बरामदगी की गुहार लगाई थी। आज थाना सिविल लाइन पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया, मगर आरोपी युवक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। थाना सिविल लाइन प्रभारी डीके त्यागी ने युवती की बरामदगी की पुष्टि तो की, मगर बरामदगी के स्थल के बारे में गोलमोल जवाब देते हुए बताया कि युवती उनके थाना क्षेत्र से ही बरामद हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती को चिकित्सक परीक्षण के लिए भेजा गया है। कल उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।

loading…


About Amrish Chaudhary 692 Articles
वर्ष 1995 से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। मुजफ्फरनगर से प्रकाशित अपने स्वामित्व वाले दैनिक अमरीश समाचार बुलेटिन में सह-सम्पादक के रूप में कार्यरत। आम आदमी की पीडा को अपनी लेखनी के माध्यम से उजागर करने को प्रयत्नशील।