मुजफ्फरनगर पुलिस ने दो ईनामी बदमाशों को ठोकी गोलियां, दरोगा सहित दो पुलिसकर्मी घायल

मुजफ्फरनगर। तितावी थाना क्षेत्र के गांव जसोई में आज देर शाम हुई जबरदस्त मुठभेड में पुलिस की गोलियां लगने से दो 25 हजारी बदमाश घायल हो गए। मुठभेड में एक दरोगा तथा एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने का समाचार है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक तितावी थाना प्रभारी सूबे सिंह आज देर शाम साथी पुलिसकर्मियों के साथ धौलरा बस अडडें पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की एक लाल रंग की मोटरसाईकिल पर सवार बदमाश कोई वारदात करने के इरादे से आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर लालूखेडी की ओर से आ रहे बदमाशों को आत्मसमर्पण के लिए ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमे दो बदमाश घायल हो गए। मुठभेड में सब इंस्पेक्टर सुभाष यादव तथा पुलिसकर्मी महेन्द्र के भी घायल हो गए। थानाध्यक्ष सूबे सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि घायल बदमाशों की शिनाख्त मुजफ्फरनगर के मौहल्ला महमूदनगर निवासी सोनू सक्का तथा भलवा जानसठ निवासी फिरोज के रूप में हुई। दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित है।

loading…


About Amrish Chaudhary 693 Articles
वर्ष 1995 से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। मुजफ्फरनगर से प्रकाशित अपने स्वामित्व वाले दैनिक अमरीश समाचार बुलेटिन में सह-सम्पादक के रूप में कार्यरत। आम आदमी की पीडा को अपनी लेखनी के माध्यम से उजागर करने को प्रयत्नशील।