मुजफ्फरनगर के बिजोपुरा में हुई पुलिस और बदमाशें में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

loading...

मुजफ्फरनगर। बीती रात मुजफ्फरनगर के बिजोपुरा गांव में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को हिरासत में ले लिया गया है तथा बदमाशों एक साथी भाग निकला।जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। तथा मौके कुछ हथियार भी बरामद हुये है।

loading...

पुलिस के मुताबिक, यह मुठभेड़ थाना छपार कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित बिजोपुरा गांव के पास हुई। बताया जा रहा है कि देर रात पुलिस रामपुर तिराहा स्थित चौकी के पास चेंकिग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि इलाके में तीन बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। इसी बीच पुलिस को एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार युवकों ने रुकने की बजाय भागने की कोशिश की।
पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और यहां से भाग निकले लेकिन जैसे ही तीनों बदमाश एनएच-58 पर गांव बिजोपुरा के निकट पहुंचे तो थाना छपार पुलिस ने उन्हें घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाश बाइक छोड़कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए खेतों के घुस गए। पुलिस ने भी बदमाशों की पीछा किया और जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लग गई और जमीन पर गिर गए। वहीं बदमाशों का तीसरा साथी अंधेरे और जंगल का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।
इसके बाद पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पकड़े गए एक बदमाश का नाम नाजिम, दूसरे का नाम सद्दाम बताया जा रहा है। इन बदमाशों दर्जनों मुकदमे दर्ज है और कई बार जेल जा चुके हैं।

loading...

Loading…