मुजफ्फरनगर में पति ने पत्नी को गोलियों से भूना, सनसनी फैली

loading...

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव बोपाड़ा में बीती रात एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया गया है। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने भी मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली। जांच के दौरान पाया कि उसके सीने में तमंचा सटा कर गोली मारी गई थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी।

muzaffarnagar, muzaffarnagar news,मुजफ्फरनगर, मुजफ्फरनगर समाचार,मुजफ्फरनगर की ताजा खबर, hindi news, समाचार,हिंदी न्यूज़,हिन्दी समाचार,न्यूज़ हिंदी
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतका (32) पूनम बुढ़ाना कोतवाली के गांव टांडा माजरा निवासी कृपाल सिंह की बेटी थी। करीब सात साल पहले उसकी शादी बोपाड़ा के विवेक के साथ हुई थी। सात साल बाद भी उसका कोई संतान नहीं हुई। बताया गया कि दंपति में इसी बात को लेकर कलह रहती थी। शनिवार रात करीब 10.30 बजे इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसमें विवेक ने पत्नी पूनम की सीने में गोली मार कर हत्या कर दी। भाभी प्रतिभा ने देवर विवेक को ऐसा करने से रोकने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे भी गोली मारने की धमकी दी। पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारोपी फरार हो गया।

loading...

सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो विवेक और उसका बड़ा भाई विकास फरार मिले। घटनास्थल पर मृतका की जेठानी प्रतिभा मिली। जिससे पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली। सूचना पाकर देर रात को मृतका का चाचा जसवीर सिंह मौके पर पहुंच गया था। उसने बताया कि पूनम के कोई बच्चा न होने के कारण ससुराल वाले उसका उत्पीड़न करते थे। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर रात रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी।

मुजफ्फरनगर व शामली के ताजा समाचार पाने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर एप इंस्टाल करें

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.sandeepkumar30982.muzaffarnagar_news

loading...

Loading…