मुजफ्फरनगरः कुटबा में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, शव बोरे में रख जलाने का प्रयास, सनसनी फैली

muzaffarnagar, muzaffarnagar news,मुजफ्फरनगर, मुजफ्फरनगर समाचार,मुजफ्फरनगर की ताजा खबर, hindi news, समाचार,हिंदी न्यूज़,हिन्दी समाचार,न्यूज़ हिंदी
loading...

मुजफ्फरनगर। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ0 संजीव बालियान के शाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव कुटबा में बीती रात एक 26 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद मृतक का शव बोरे में रखकर जलाने का प्रयास किया गया, लेकिन लोगों के जागने के कारण हत्यारे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में ले लिया।

Rape, UP Police, Rampur, Rampur News, Latest News of Rampur,रेप,यूपी पुलिस,रामपुर,रामपुर समाचार,रामपुर के ताजा समाचार,दुष्कर्म,
प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव कुटबा में बीती रात 26 वर्षीय युवक प्रदीप शर्मा की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद मृतक का शव बोरे में रखकर जलाने का प्रयास किया गया, लेकिन इसी बीच लोगों के जागने के कारण हत्यारे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। बताया जा रहा है कि मृतक नशे का आदि था और अक्सर लोगो से उसकी झड़प की बात सामने आती थी। यह भी पता चला है कि मृतक युवक के पिता की भी पूर्व में हत्या हो चुकी है। पुलिस ने इस मामले में बुद्धू नामक युवक को हिरासत में लिया है। आरोपी युवक की माता का भी पूर्व में क़त्ल हो चुका है। बुद्धु भी नशे का आदि बताया जा रहा है।

loading...

चर्चा है कि प्रदीप से नशे के चलते हुए विवाद में रात्रि में उसकी हत्या कर शव को बोरी में रख खींचकर पड़ोसी के घेर में जलाने का प्रयास किया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा मुजफ्फरनगर सांसद डॉ0 संजीव बालियान गांव कुटबी के निवासी है और कुटबा-कुटबी को आपस में जुडा होने के कारण एक ही गांव के रूप में देखा जाता है।

मुजफ्फरनगर व शामली के ताजा समाचार पाने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर एप इंस्टाल करें

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.sandeepkumar30982.muzaffarnagar_news

loading...

Loading…