मुजफ्फरनगर: सोशल मीडिया पर भडकाऊ पोस्ट डालने वाला गिरफ्तार, एसएसपी ने ग्रुप एडमिनों की दी ये सख्त चेतावनी

loading...

मुजफ्फरनगर और शामली जनपद के ताजा समाचार पाने के लिए यहां क्लिक कर अभी इंस्टॉल करें मुजफ्फरनगर न्यूज एप

मुजफ्फरनगर। सोशल मीडिया पर हजरत मौहम्मद साहब के बारे में अभद्र टिप्पणी करने पर पुरकाजी पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने किसी भी धर्म या जाति के बारे में अभद्र पोस्ट डालने तथा भडकाऊ पोस्ट डालने वाले लोगों के खिलाफ कडी कार्रवाई की चेतावनी दी है।


आज दोपहर पुलिस लाईन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव तिवारी ने बताया कि पुरकाजी के एक वाट्सएप ग्रुप में हजरत मौहम्मद साहब के बारे में गु्रप के एडमिन ने ही अभद्र पोस्ट डाली थी। पुलिस ने जांच के दौरान ग्रुप एडमिन अंकुर कुमार पुत्र ईश्वर चन्द निवासी ग्राम गोधना को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अंकुर के पास से घटना में इस्तेमाल किया गया मोबाईल भी बरामद किया है।

loading...

 

एसएसपी अनंत देव तिवारी ने चेताया कि वाट्सएप, फेसबुक, टिवटर तथा इंस्टग्राम आदि सोशल मीडिया के जरिए यदि कोई भी व्यक्ति किसी धर्म अथवा जाति के लोगों के खिलाफ कोई पोस्ट करता है अथवा कोई भडकाऊ पोस्ट डालता है तो उसके खिलाफ कडी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मामला गंभीर पाए जाने पर ऐसे व्यक्ति के खिलाफ एनएसए भी लगाया जा सकता है। उन्होने कहा कि ऐसी पोस्ट डालने वाले, उन पोस्ट को शेयर करने वाले तथा ग्रुप एडमिनों के खिलाफ भी कडी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

मुजफ्फरनगर और शामली जनपद के ताजा समाचार पाने के लिए यहां क्लिक कर अभी इंस्टॉल करें मुजफ्फरनगर न्यूज एप

 

loading...

Loading…