मुजफ्फरनगर में भारी पडी दूसरे की बीबी से आशिकी, पति ने ईंटों से पीट-पीटकर मार डाला, देखें तस्वीरें

मुज़फ्फरनगर। जनपद के भोपा थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों की परिणति आज एक युवक की हत्या के रूप में सामने आई। भोकरहेडी में दो साल पहले भागी बीबी के आशिक को उसके पति ने ईंट से पीट-पीटकर मार डाला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक भोपा थाना क्षेत्र के गांव निवासी महाराजनगर (नया गाँव) निवासी चन्द्रपाल पुत्र रामपाल की पत्नी करीब दो साल पहले घर से भाग गई थी। चन्द्रपाल को इस मामले में अपने ही परिवार के ओम सिंह पुत्र बहादुर चौहान पर शक था।

उसका मानना था कि ओम सिंह ने ही उसकी पत्नी को प्रेम-प्रसंग के चलते भगाया है। आज दोपहर ओम सिंह किसी काम से भोकरहेडी स्थित सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में आया हुआ था। इसी बीच उसका सामना चन्द्रपाल से हो गया। दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई, जिसके बाद चन्द्रपाल ने ओम सिंह के सिर पर ईंट से वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे भोपा थाना के उपनिरीक्षक चन्द्रसैन सैनी ने घायल को फ़ौरन मोरना अस्पताल पहुँचाया, जहां से उसकी हालत गम्भीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि ओम सिंह ने उपचार के लिए मेरठ ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड दिया। पुलिस ने घटना के संबंध में आरोपी व उसके पिता को गिरफ़्तार कर लिया है। थाना भोपा प्रभारी बृजेश प्रताप सिंह ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी प्राप्त की।

loading…