मुजफ्फरनगर में पर्यावरण जागरूकता के लिए पदयात्रा निकाली

मुजफ्फरनगर। एसआईपी एकेडमी के शिक्षक शिक्षिकाओं तथा छात्रों ने आज नगर के मुख्य मार्गो पर पर्यावरण जागरूकता के लिए पदयात्रा निकाली। एसआईपी एकेडमी की 15 वीं वर्षगांठ पर आज एकेडमी के शिक्षक, शिक्षिकाओं अभिभावकों तथा बच्चों ने शहर की सड़कों पर पर्यावरण जागरूकता के लिये पद यात्रा निकाली।

पदयात्रा को सिटी मजिस्ट्रेट अमित सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल व सीओ सिटी हरीश भदोरिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। चेयरमैन अंजू अग्रवाल ने संस्था के बच्चों के स्किल डेवलपमेंट में योगदान को सराहा। सिटी मजिस्ट्रेट अमित सिंह ने बच्चों को सामाजिक सरोकारों के प्रति जागरुक करने के लिए संस्था की भरपूर प्रशंसा की।

प्रयत्न संस्था के अध्यक्ष समर्थ प्रकाश ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम बच्चों के लिए बेहद आवश्यक है। सिप अबेकस की एरिया हेड रीना अग्रवाल ने बताया संस्था की ओर से इस अवसर पर देश भर में 15000 पौधे लगाए गए तथा समाज में जल बचाने तथा पॉलिथीन का इस्तेमाल ना करने का संदेश दिया गया। डॉ रिंकू एस गोयल ने भी बच्चों को प्रेरित किया। इस अवसर पर सीए अजय अग्रवाल, समर्पित युवा के अध्यक्ष अमित पटपटिया, सभासद विपुल भटनागर, अनिल कंसल, अमित गर्ग, कुंदन भार्गव, मनीष बंसल, मोनिका अग्रवाल, आस्था गुप्ता, ज्योति,नीरू आदि सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

About Amrish Chaudhary 693 Articles
वर्ष 1995 से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। मुजफ्फरनगर से प्रकाशित अपने स्वामित्व वाले दैनिक अमरीश समाचार बुलेटिन में सह-सम्पादक के रूप में कार्यरत। आम आदमी की पीडा को अपनी लेखनी के माध्यम से उजागर करने को प्रयत्नशील।