मुजफ्फरनगर में खेत गए मौसी-भांजे की गर्दन काटकर हत्या, दरिंदों ने पार की सारी हदें

मुज़फ्फरनगर। जनपद के चरथावल क्षेत्र के गांव लुहारी मेंं मौसी-भांजे के दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। दोनों की हत्या के वारदात को बड़े ही निर्मम तरीके से अंजाम दिया गया है। दोनों के खून से लथपथ शव जंगल में पड़े मिले हैं।

शव देख कर यह पता चल रहा है कि युवती की गला रेतकर हत्या की गई है। जबकि बच्चे का गर्दन तो उसके शव से कुछ दूर पर पड़ा मिला। दोनों मौसी-भांजा कल दोपहर से ही लापता थे जिनकी गुमशुदगी चरथावल थाने में दर्ज है।


मुज़फ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र में मंगलवार को 19 वर्षीय युवती प्राची और 8 वर्षीय बच्चा नवदीप के लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई। दोनों रिश्ते में मौसी-भांजा लगते थे । पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। आसपास के इलाके में तलाश की गई लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिली और एक दिन बाद यानी बुधवार की सुबह दोनों के खून से लथपथ शव लुहारी खुर्द गांव के जंगल में पड़े होने की खबर जब पुलिस को लगी तो चरथावल पुलिस आनन फानन में मौका-ए -वारदात पर पहुंची।


जहां युवती को धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतारा गया वहीं पास में ही खेत में बच्‍चे का भी शव पड़ा मिला। उसका गर्दन उसके धड़ से अलग पड़ा हुआ था। रात भर जंगल मे पड़े बच्‍चे के कटे सिर को तो जानवरों ने भी नोच डाला था। घटनास्थल को देखकर लग रहा था कि दोनों को बड़ी ही बेरहमी से मारा गया है। इस दोहरे हत्याकांड की खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई और जिसने भी सुना सन्‍न रह गया।


घटना स्थल पर देखने वाले लोगो का जमावड़ा लग गया। पुलिस और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल पर पहुचकर बारीकी से जांच पड़ताल की। वहीं ग्रामीणों ने शवों को उठाने से इंकार करते हुए हंगामा किया , मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिलाए।

जिसके बाद ग्रामीणों ने शवों को उठाने दिया। पुलिस ने दोनों शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए इस दोहरे हत्याकांड को वीभत्स हत्याकांड बताया और जल्द खुलासा करने का दावा किया।

loading...