मुजफ्फरनगर के होटलों में हो रही अश्लीलता व मौजमस्ती के खिलाफ उठी बडी मांग

मुजफ्फरनगर। विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन कर आनंदपुरी से दूसरे समुदाय के युवकों द्वारा भगाई गई युवती को बरामद करने तथा जनपद के होटलों में हो रहे अवैध क्रियाकलापों पर रोक लगाने की मांग की।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज दोपहर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के जिला सेवा प्रमुख अंकुर गुप्ता व सह जिला मंत्री अतुल त्यागी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया तथा 4 दिन पूर्व घर से लापता हुई आनंदपुरी निवासी युवती की बरामदगी की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि युवती को समुदाय विशेष के युवकों द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाया गया है। संगठन की ओर से लव जिहाद की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की गई। बजरंग दल नेताओं ने कहा कि यदि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं तो बजरंग दल खुद ऐसे जिहादियों को ढूंढ कर उनका इलाज करेगा। प्रदर्शन करने वालों में बजरंग दल के नगर संयोजक अभिजीत सिंह गंभीर, नगर मंत्री रविकांत अग्रवाल, नगर प्रचार प्रमुख दीपांशु त्यागी, कार्तिक जोहरी, राघव बजरंगी, अनुराग थापा, अंशुल, विशाल लोधी, शिवम व आकाश अग्रवाल आदि मौजूद थे।

loading…


About Amrish Chaudhary 693 Articles
वर्ष 1995 से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। मुजफ्फरनगर से प्रकाशित अपने स्वामित्व वाले दैनिक अमरीश समाचार बुलेटिन में सह-सम्पादक के रूप में कार्यरत। आम आदमी की पीडा को अपनी लेखनी के माध्यम से उजागर करने को प्रयत्नशील।