खतौली में डग्गामार वाहन से कुचलकर बच्चे की मौत, घंटों हंगामा, लाठीचार्ज

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली में आज दोपहर एक मासूम बच्ची की डग्गामार वाहन से कुचल जाने के कारण दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद उत्तेजित लोगों ने जमकर हंगामा किया। हालात संभालने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक कस्बा खतौली में आज दोपहर जैनब पुत्री हामिद एक डग्गामार वाहन की चपेट में आ गई। बुरी तरह से घायल होने के कारण जैनब की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद उत्तेजित लोगों ने सड़क पर जाम लगा कर हंगामा करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। उसके बाद पुलिस मृतक बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने की कार्रवाई में जुट गई। इस बीच किसी ने अफवाह फैलाई कि पुलिस इस मामले में डग्गामार वाहन व चालक के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रही है, जिसके कारण लोग फिर से सड़क पर जमा हो गए। पुलिस ने लोगों को वस्तुस्थिति से अवगत भी कराया मगर लोग हंगामा करते रहे, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को दौड़ाया।

loading…


About Amrish Chaudhary 693 Articles
वर्ष 1995 से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। मुजफ्फरनगर से प्रकाशित अपने स्वामित्व वाले दैनिक अमरीश समाचार बुलेटिन में सह-सम्पादक के रूप में कार्यरत। आम आदमी की पीडा को अपनी लेखनी के माध्यम से उजागर करने को प्रयत्नशील।