मुजफ्फरनगर में डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार पिता की दर्दनाक मौत, बेटे घायल

मुजफ्फरनगर। शहर के नई मंडी थाना क्षेत्र में कूकडा मंडी रजवाहा रोड पर आज दोपहर बाद एक तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक को टक्कर मार दी जिसके कारण उसपर सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसके दो पुत्र घायल हो गए। सूचना पाकर नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल भी जिला अस्पताल पहुंचे।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज दोपहर नई मंडी निवासी धर्मेन्द्र सक्सेना अपने पुत्र व एक अन्य युवक के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। कूकडा मंडी रजवाहा रोड पर एक तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसके कारण तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के शिकार धर्मेन्द्र सक्सेना की उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाते वक्त मृत्यु हो गई जबकि उसके बेटे सहित दोनों लोगों को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है। घटना की सूचना पाकर नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल भी जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने शोक संतृप्त परिजनों को सांत्वना दी।

loading…


About Amrish Chaudhary 693 Articles
वर्ष 1995 से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। मुजफ्फरनगर से प्रकाशित अपने स्वामित्व वाले दैनिक अमरीश समाचार बुलेटिन में सह-सम्पादक के रूप में कार्यरत। आम आदमी की पीडा को अपनी लेखनी के माध्यम से उजागर करने को प्रयत्नशील।