मुजफ्फरनगर दंगों में समझौते कराने के लिए चौधरी अजित सिंह ने उठाया ये बडा कदम…

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर। वर्ष 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगों में चल रहे मुकदमों में आपसी भाईचारे के सहयोग से समझौते कराने के लिए राष्ट्रीय लोकदल सुप्रीमो चौधरी अजित सिंह ने बडी पहल की है। शुक्रवार को मुजफ्फरनगर दंगा समझौता समिति के लोगां ने चौधरी अजित सिंह से मुलाकात की, जिसमें आगे की रणनीति तय की गई।


मुजफ्फरनगर दंगा समझौता समिति के सदस्य शुक्रवार को दिल्ली में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह से मिले। मुलाकात में मुजफ्फरनगर दंगों के चलते टूटे आपसी भाईचारे को कायम करने तथा आपसी सहयोग से मुकदमे समाप्त कराने पर चर्चा की गई। पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह ने दंगा समझौता समिति को दिशा निर्देश दिए और समझौते कराने के प्रयास तेज करने को कहा।

इस दौरान समझौता समिति से जुडे पूर्व मंत्री योगराज सिंह, विपिन सिंह बालियान, बाबा मांगेराम, बाबा सूरजमल, बाबा श्याम सिंह, नत्थू प्रधान पलड़ी, साकिर प्रधान पुरबालियान, चौधरी परमेन्द्र सिंह लंबरदार, चौधरी देवराज पहलवान, महबूब लतीफ जोला, गुरमीत बालियान काकड़ा, चिराग बालियान कुटबा के साथ-साथ सैकड़ों लोग मौजूद रहे जिनमें लांक, बहावड़ी, लिसाढ़, कुटबा, पुरबालियान, मोड सदरपुर के लोगों भी शामिल रहे।