मुजफ्फरनगरः बुढाना बवाल पर एक्शन में पुलिस, पुलिस अफसरों ने दिया ये कडा बयान…

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा बुढाना में आज सुबह छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले को लेकर हुए बवाल के दौरान असामाजिक तत्वों के हौसले बुलंद रहे। खाकी के इकबाल का लिहाज भी उपद्रवियों ने नहीं किया। बुढाना क्षेत्राधिकारी तथा थाना प्रभारी की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई। पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए। पुलिस भी इस मामले में सख्त रवैया अपना रही है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस विभाग की ओर से गंभीर धाराओं में मुकदमा कायम कराया जा रहा है।


जनपद के कस्बा बुढाना में आज सुबह कॉलेज जाने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ को लेकर गरमाए माहौल ने जल्द ही बवाल का रूप धारण कर लिया। पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपियों पर हाथ डाला तो उत्तेजित लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई की और जाम लगा दिया।

सूचना पाकर बुढाना क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने का प्रयास किया तो उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव में सीओ तथा एसएचओ की गाड़ियों की को जमकर निशाना बनाया गया। दोनों गाड़ियों के लगभग सभी शीशे तोड़ डाले गए।

इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए जाम खुलवाया। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

चुनाव नजदीक होने के चलते इस मामले को लेकर अब राजनीतिक रोटियां भी सिकनी शुरू हो गई है। घटना के बाद दोपहर तक आसपास के बाजार बंद रहे मगर उसके बाद हालात सामान्य होते चले गए।

कस्बे में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त फोर्स तैनात की गई है, साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी बुढाना में ही डेरा जमा करो हालात पर नजर रख रहे हैं।