मुजफ्फरनगरः बुढाना में छेडछाड पर बवाल, पुलिस पर पथराव, सीओ-एसएचओ की गाडियां तोडी

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा बुढाना में आज सुबह स्कूल जा रही छात्राओं के साथ छेडछाड कर रहे समुदाय विशेष के युवकों को पुलिस द्वारा पकडने का प्रयास करने पर जमकर बवाल हुआ। गिरफ्तारी से उत्तेजित लोगों ने सडक पर जाम लगा दिया। जाम खुलवाने का प्रयास करने पर भीड ने पुलिस पर पथराव कर दिया और सीओ तथा एसएचओ की गाडियां तक तोड डाली। बाद में पुलिस ने सख्ती दिखाई तो मामला शांत हुआ। घटना के संबंध में कुछ लोगां को हिरासत में लिए जाने की भी सूचना है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुढाना क्षेत्र के एक गांव की कुछ लडकियां कस्बा बुढाना के एक स्कूल में पढने जाती थी। कस्बे में कुरैशी पुलिया के निकट समुदाय विशेष के कुछ युवक लडकियों के साथ छेडखानी करते थे। बताया जा रहा है कि छात्राओं द्वारा परिजनों से शिकायत करने पर आज छात्राओं के दो भाई भी उनके साथ स्कूल के लिए चले। जब उनके सामने भी छात्राओं पर फब्तियां कसी गईं तो भाईयों ने विरोध किया, जिसपर उनके साथ भी मारपीट की गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कस्बा इंचार्ज ने जब छेडछाड के आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो लोग भडक उठे और उन्होंने सडक पर जाम लगा दिया। जाम व हंगामे की सूचना पाकर जब सीओ बुढाना व एसएचओ बुढाना ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने की कोशिश की तो उग्र भीड ने पथराव शुरु कर दिया, जिसके कारण पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।

इस दौरान असामाजिक तत्वों ने सीओ तथा एसएचओ की गाडियों के शीशे तक तोड डाले। पुलिस ने सख्ती दिखाकर मामला शांत किया। पथराव में कई पुलिसकर्मियों के चोटिल होने का समाचार है। पथराव की चपेट में आने के कारण सीओ की गाडी के चालक के सिर में गंभीर चोट आने की भी सूचना है। पुलिस द्वारा इस मामले में कुछ लोगां को हिरासत में लिए जाने की भी सूचना है। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही थी।