बुढाना बवाल पर भडके संजीव बालियान व उमेश मलिक, कही ये बडी बात…देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। आज दिन भर पूरे जिले की सुर्खियों में रहे बुढाना बवाल प्रकरण पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ0 संजीव बालियान तथा बुढाना विधायक उमेश मलिक ने कडी प्रतिक्रिया दी है। दोनों नेताओं ने कहा कि बवाल करने वालों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई कराई जाएगी।


बुढाना में आज सुबह हुए बवाल के बाद सांसद संजीव बालियान और बुढाना विधायक कस्बा बुढाना पहुंचे। दोनों नेताओं ने पुलिस अधिकारियों तथा मौके पर मौजूद सैंकडों लोगां से वार्ता की। दोनों जनप्रतिनिधियों ने पुलिस अधिकारियों से इस मामले में सख्त कदम उठाने के लिए कहा है। बवाल को लेकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने कडी प्रतिक्रिया दी। सांसद संजीव बालियान ने कहा कि छेडछाड की घटनाएं कई दिन से हो रही थी और उनके संज्ञान में भी थी। पुलिस ने कार्रवाई की तो कुछ असामाजिक तत्वों ने सडक जाम की और पुलिस पर पथराव किया। कुछ लोग गिरफ्तार किए गए हैं, सख्त कार्रवाई होगी और ऐसी कार्रवाई होगी तो कि मुजफ्फरनगर के लिए नजीर बनेगी। जिन लोगों ने छेडछाड की है उनपर रासुका लगाई जाएगी और सभी आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।
बुढाना क्षेत्र के भाजपा विधायक उमेश मलिक ने भी घटना पर कडी प्रतिक्रिया दी। उमेश मलिक ने कहा कि वह सांसद संजीव बालियान व पुलिस अधिकारियों के साथ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पर पथराव करने वालों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी।

loading…