शुकतीर्थ में पुलिस ने छावनी में बदला हनुमद्धाम, कडी सुरक्षा, जानिए पूरा मामला

मुजफ्फरनगर। तीर्थ नगरी शुकतीर्थ स्थित हनुमद्धाम पर भीम आर्मी के द्वारा कब्जा करने की सूचना पर प्रशासन में हडक़ंप मच गया। पुलिस एवं प्रशासन के आला अधिकारी नगरी में पहुंच गए और पुलिस एवं पीएससी बल तैनात कर नगरी को छावनी में तबदील कर दिया।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक भोपा थाना क्षेत्र की तीर्थ नगरी शुकतीर्थ में गुरुवार की रात्रि में चर्चा शुरू हो गई कि भीम आर्मी के लोगों द्वारा शुक्रवार को हनुमद्धाम में हनुमान जी की विशाल प्रतिमा का पूजन किया जायेगा। खुफिया विभाग भी सक्रिय हो गया और रात भर नगरी व आस पास के गांव में भीम आर्मी से जुडे कार्यकर्ताओं के घरों पर पुलिस ने डेरा डाल दिया।

शुक्रवार की सुबह एडीएम अमित कुमार, एसपी देहात आलोक शर्मा, तहसीलदार जानसठ पुष्कर नाथ चौधरी, सीओ भोपा राममोहन शर्मा भारी पुलिस फोर्स के साथ नगरी में पहुंच गए और पीएससी बल तैनात किया गया है। मंदिर के सभी रास्ते बंद कराकर आने जाने वालों के लिए मंदिर प्रवेश का छोटा गेट खोला गया। मुख्य मंदिर के पूजा गृह में थानाध्यक्ष को तैनात कर दिया गया इसके अलावा नगरी के प्रत्येक चौराहे पर ककरौली, भोपा, जानसठ, मीरापुर पुलिस एवं पीएससी तैनात कर दी गई। दिन भर पल-पल की जानकारी अफसरों को दी जाती रही।