मेरठः जलती कार में पुरुष के साथ पडी मिली महिला लाश, सनसनी फैली, आपके होश उडा देंगी तस्वीरें

मेरठ। यूपी के मेरठ में आज सुबह कार में एक पुरुष व महिला की संदिग्ध परिस्थिति में जलकर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।


गंगानगर थानाक्षेत्र में ललसाना-मोदीपुरम मार्ग पर गुरूवार दिन निकलने से पहले ही एक वेगेनार जलती हुई पाई गई। कार में सवार पुरुष व एक महिला की मौत हो गई। बुरी तरह जल जाने के कारण दोनों के शव कंकाल में तब्दील हो चुके थे। वहीं फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही कार बुरी तरह खाक हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार ललसाना निवासी वाले दो युवक रघुवीर और चंदू सुबह तड़के अपने खेतों की तरफ गए जहां उन्होंने एक कार में आग लगी देखी। नजदीक जाकर देखा गया तो गाड़ी में एक पुरुष व महिला का कंकाल नजर आया। युवकों ने हादसे की सूचना डायल 100 को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लिया और घटना की जांच की। पुलिस के अनुसार वैगेनार गाड़ी में बैठे पुरुष व महिला को बाहर से लाकर यहां अज्ञात लोगों द्वारा वारदात को अंजाम देने की आशंका भी जताई जा रही है। कंकाल की कुछ बची हड्डियों को जांच के लिए भेजा जा रहा है।


सीओ सदर देहात जितेंद्र कुमार सरगम के आदेश पर एफएसएल टीम ने घटना स्थल पर जांच पड़ताल करते हुए नमूने सील किए हैं। हालांकि अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। फोरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी है।