मुजफ्फरनगर में भीषण हादसे, बडे अफसर के बेटे की मौत, कई घायल

मुजफ्फरनगर। छपार थाना क्षेत्र में हुए भयंकर हादसे में गोरखपुर नगर निगम के नगर आयुक्त के बेटे की मौत हो गई जबकि उसके तीन साथी घायल हो गए। उनकी एस्कोडा कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रही इयोन कार से टकराते हुए हाईवे पर पलट गई। इसके अलावा अलग-अलग स्थानों पर हुई घटनाओं में अनेक लोग घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन निवासी आईएएस दीपक कृष्णा शर्मा का बेटा सार्थक शर्मा अपने तीन दोस्त अमलतास निवासी आगरा, आर्यन त्यागी व दिव्यांश निवासी गाजियाबाद के साथ अपनी एस्कोडा कार में हरिद्वार घूमने गए थे। शुक्रवार शाम को हरिद्वार से गाजियाबाद लौट रहे थे। कार को सार्थक ही चला रहा था। छपार थाना क्षेत्र में बिजोपुरा चौराहे पर कार तेज गति से होने के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर से उछलते हुए हाईवे के दूसरी ओर मुजफ्फरनगर की तरफ से आ रही इयोन कार के सामने जाकर पलट गई। दोनों कारो की भिड़ंत हो गई। इयोन कार सवार सिपाही कुलदीप सिंह, उसकी पत्नी मुनेश निवासी गांव मानकपुर जनपद हरिद्वार, उसकी साली सोनिया, सास सुशीला भी घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों कारों में फंसे घायलों को जिला अस्पताल में भिजवाया। चिकित्सकों ने सार्थक शर्मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों का जिला अस्पताल में ही उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के भेज दिया। पुलिस ने मृतक व घायलो के परिजनों को भी सूचना भेज दी है।
खतौली थाना क्षेत्र में हाईवे पर भैंसी के समीप घने कोहरे के चलते तीन कारें आपस में टकरा गई। हादसे में आठ लोग घायल हो गए है। दूसरी घटना मीरापुर रोड पर हुई बाइक सवार गन्ने के ट्राले से टकराने पर दो युवक घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।गाजियाबाद निवासी सतीश पुत्र रोशन शुक्रवार को अपनी कार से दोस्त नितिन व राजेश के साथ हरिद्वार किसी काम से जा रहा था। हाईवे पर भैंसी के समीप पहुंचने पर घरे कोहरे के चलते आगे चल रही कार के अचानक ब्रेक लगाने के बाद कार आपस में टकरा गई। हादसे में कार में सवार तीनों लोगों के अलावा पीछे आ रही कार सवार भी घायल हो गए। लगातार तीन कारे आपस में टकरा गई। दूसरी कार में विकास, रहमान व सायरा के अलावा दो लोग ओर सवार थे। घटना के बाद ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरी घटना मीरापुर रोड पर हुई। बाइक सवार मीरापुर निवासी रियाज व शमशाद चिदौडा गांव के समीप गन्ने से भरे ट्राले से टकराने पर घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
उधर बुढाना रोड पर सिकन्दरपुर के समीप एक दूसरे से आगे निकालने को लेकर दौड लगा रहे चालकों के बिगडे संतुलन से ट्रैक्टर सामने से रेत से भरे ट्रक से टकरा गई। हादसे में ट्रक चालक व क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि चालक ट्रैक्टर छोडकर मौके से फरार हो गए। मौके पर लगी लोगों ने घायलों को प्राइवेट क्लीनिक पर भर्ती कराया है। गांव रियावली नंगला निवासी चालक वकील पुत्र सईदू, क्लीनर शबनूर के साथ ट्रक मे जमुना से रेत लेकर बुढाना रोड से होते हुए खतौली आ रहा था। सिकन्दरपुर के समीप पहुंचा तो सामने से तेज गति से दौड रहे दो र्ट्रैक्टर ट्रक से भिड़ गए। ट्रक चालक व क्लीनर घायल हो गए। सूचना पर पुलिस भी पहुचं गई। उधर, घटना के बाद लगे जाम को देखते हुए पुलिस ने गांव निवासी एक युवक को ट्रैक्टर से ट्राली को हटाने के लिए बुलाया। चालक ने ट्राली को रास्ते से हटा लिया। पुलिस जाम खुलवाने के जुट गई। ट्रैक्टर चालक ट्राली को लेकर भाग गया। जाम खुलवाने के बाद पुलिस ने ट्रैक्टरों को अपने कब्जे में लिया। ट्राली को देखा तो गायब थी। पुलिस ने घंटों उस ग्रामीण की तलाश की जो ट्राली लेकर भाग गया था।

Loading…