मुजफ्फरनगरः भोपा में तनाव, जमकर हंगामा, जाम, भारी फोर्स के साथ पहुंचे एसएसपी, देखें तस्वीरें

मुजफ्फरनगर। जनपद के भोपा थाना क्षेत्र में कस्बा मोरना निवासी लापता पशु चिकित्सक की बरामदगी की मांग को लेकर आज लोगों ने थाना भोपा पर जमकर हंगामा काटा। चिकित्सक की हत्या की आशंका के चलते लोगों में आक्रोश फैल गया और उत्तेजित लोगों ने भोपा तथा मोरना कस्बों में जाम लगा दिया। इस दौरान लोगों की पुलिस अधिकारियों के साथ नोकझोंक भी हुई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एसपी सिटी तथा भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर हालात को संभालने में जुट गए।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना भोपा क्षेत्र के कस्बा मोरना निवासी पशु चिकित्सक सतीश कुमार शुक्रवार को लापता हो गया था। सतीश कुमार की बरामदगी की मांग को लेकर आज बड़ी संख्या में लोगों ने थाना भोपा पर प्रदर्शन किया। इस दौरान उत्तेजित लोगों की पुलिस अधिकारी के साथ जमकर नोकझोंक हुई।

यह भी चर्चाएं सामने आई कि पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसने पशु चिकित्सक की हत्या करना स्वीकार कर लिया है। इसके बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने इस मामले का खुलासा करने की मांग करते हुए भोपा तथा मोरना में जाम लगा दिए। हालत बिगड़ते देख वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर ओमवीर सिंह तथा कई थानों की फोर्स के साथ भोपा पहुंचे।

पुलिस अधिकारी उत्तेजित लोगों को समझाने का प्रयास करते रहे। मौके पर मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉक्टर वीरपाल निर्वाल तथा जिला पंचायत सदस्य अमित राठी भी लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास करते रहे, मगर लोगों का रोष शांत नहीं हुआ। समाचार लिखे जाने तक भोपा में जाम लगा हुआ था तथा तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस पशु चिकित्सक को तलाशने का प्रयास कर रही है। पशु चिकित्सक की तलाश में डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया गया।

Loading…