ये फेमस एक्टर करता है, लडकियों के अंडरगारमेंटस के साथ ऐसा अश्लील काम, होंगे हैरान

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट आकाश ददलानी के बारे में चौंकाने वाली बात सामने आई है। हाल ही में घर के अंदर मीडिया के साथ हुए सवाल-जवाब में पुनीश शर्मा ने खुलासा किया कि आकाश को महिलाओं के अंडरगारमेंट सूंघने की आदत है। यह खुलासा सुन घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे सभी पत्रकार शॉक्ड रह गए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब आकाश से एक पत्रकार ने पूछा कि कई बार उन्होंने शिल्पा शिंदे को गलत तरीके से छूने की कोशिश की तो वे अपनी गलती मानते हुए बोले, “मैंने कभी गलत इरादे से उन्हें नहीं छुआ।” तभी पुनीश ने आकाश की हरकतों पर चुटकी। लेकिन विकास ने आकाश और पुनीश को नेशनल टीवी पर ऐसी बातें करने से रोक दिया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हिना खान और विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को आड़े हाथों लिया। जब हिना ने कहा कि शिल्पा ने किचन संभालने के अलावा कोई टास्क नहीं किया तो विकास ने भी साथ दिया और कहा कि वे खाना बनाती थीं और गॉसिप में लग जाती थीं। घर वालों के ये आरोप सुन शिल्पा की आंखों में आंसू आ गए।

हालांकि, इस दौरान पुनीश ने शिल्पा को सपोर्ट किया और कहा कि शिल्पा की हालत उस घरेलू महिला जैसी है, जो खाना बनाने और खिलाने के साथ-साथ कई दूसरे काम भी करती है। लेकिन लोग सिर्फ उसके किचन को ही याद करते हैं।

loading...