कांग्रेस नेता टिवंकल डागरे हत्याकांड में सीएम कमलनाथ ने आईजी को दिए ये सख्त निर्देश …

इंदौर।  मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंदौर की कांग्रेस नेता ट्विंकल डागरे हत्याकांड की दोबारा जांच कराने का एलान किया है. उन्होंने आईजी इंदौर को दिए निर्देश में कहा है कि पूरे मामले की बारीकी और निष्पक्षता से जांच की जाए. जो भी दोषी हो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए. सीएम कमलनाथ ने इंदौर आईजी वरुण कपूर को निर्देश देते हुए कहा कि पुलिस पता लगाए कि क्या वजह है जो ट्विंकल के परिवार के लगातार गुहार के बावजूद 2 साल तक इस मामले का ख़ुलासा नहीं हो पाया.

किसके दबाव में अभी तक इस हत्याकांड की ठीक से जांच नहीं की गयी. एक बेटी को न्याय नहीं मिला ? आरोपियों को किसका संरक्षण रहा ? कौन- कौन अधिकारी इस केस की जाँच से जुड़े रहे और किसने इस हत्याकांड को उजागर करने में लापरवाही बरती ? कौन – कौन इसके दोषी हैं , उन पर कड़ी कार्रवाई हो ? उन्हें बख़्शा नहीं जाए. क्या कोई राजनैतिक संरक्षण इस केस को लेकर था, उसका भी ख़ुलासा किया जाए.
कमलनाथ ने कहा कि मेरी सरकार बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ का सिर्फ नारा देने में विश्वास नहीं करती, बल्कि इसे अपना प्रमुख कर्तव्य समझती है. मेरी सरकार में बहन-बेटियों की सुरक्षा, सम्मान से कभी समझौता नहीं होगा और इसका दोषी कितना भी बड़ा व्यक्ति हो,बख़्शा नहीं जाएगा.

Loading…