पत्नी प्रेमी को करती थी वीडियो कॉल, जानिए कैसे खुली पति के सामने पोल

इंदौर । युवक ने अपनी 23 वर्षीय महिला मित्र को वीडियो कॉल किए और नहाते हुए अश्लील क्लिप बना ली। क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उससे डेढ़ लाख रुपए ऐंठ लिए। वो बार-बार कॉल कर धमकियां देता रहा। इंदौर पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार एक नवविवाहिता अपने बचपन के दोस्त और पूर्व प्रेमी के बहुत करीब आ गई। दोनों रात में स्मार्टफोन पर चैटिंग करते थे और इस दौरान कई बार लाइव वीडियो चैटिंग भी हुआ करती थी. बात इतनी बढ़ गई थी कि नवविवाहिता नहाते समय भी दोस्त से वीडियो चैट करती थी।
Husband-wife, Lover-Girlfriend, Video Call, Indore, Indore News, Latest News from Indore, पति-पत्नी,प्रेमी-प्रेमिका,वीडियो कॉल,इंदौर,इंदौर समाचार,इंदौर के ताजा समाचार

दामोदर नगर इंदौर निवासी महिला सोमवार को पति के साथ महिला थाने पहुंची और आरोपी आशीष लिंबोदिया और उसकी पत्नी रेखा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया। पीड़िता के मुताबिक आशीष से दो वर्ष पूर्व दोस्ती हुई थी। दोनों मोबाइल पर चैटिंग करते थे। आशीष वीडियो कॉलिंग कर बातें भी करता था। मिलने के दौरान आशीष ने अंतरंग फोटो खींच लिए। कुछ दिन पूर्व उसने नहाते हुए वीडियो कॉल किया और अश्लील क्लिप बना ली। छह महीने पूर्व उसने मुझे बदनाम करने की धमकी दी और रुपए की मांग की।
गणित,गणित की टीचर,टीचर का छात्रां से अनैतिक संबंध,पवित्र रिश्ता,छात्र-टीचर,Mathematics, teacher of mathematics, unethical relations with the teacher of the teacher, sacred relation, student-teacher

ऐसी ओर जबरदस्त खबरें पाने के लिए यहां क्लिक करें

बदनामी के डर से जेवर गिरवी रख उसे डेढ़ लाख रुपए दे दिए। 6 जून को आशीष की पत्नी रेखा ने भी धमकाया। उसने पति को घटना बताई और रुपए की मांग दोहराई। रुपए नहीं देने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगे। पीड़िता के मुताबिक महिला थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने आशीष से पूछताछ की लेकिन रेखा पर कार्रवाई से इंकार कर दिया। मंगलवार को पीड़िता ने डीआईजी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाई।
महिला के पति ने पुलिस को बताया कि आशीष बचपन का दोस्त है। उसका घर आना जाना था। शादी के बाद वह गैरमौजूदगी में घर आया तो पत्नी से दोस्ती कर ली। आशीष ने इसका फायदा उठाया और पत्नी को ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो व फोटो बना लिए।

ताजा समाचार पाने के लिए यहां क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाईक करें