नौकरी कर पैसा कमाने गई सऊदी अरब, दिन-रात हो रही शेखों की दरिंदगी का शिकार

Indian woman, Saudi Arabia, sexual abuse, job, Indore, Indore news,भारतीय महिला,सऊदी अरब,यौन शोषण,नौकरी,इंदौर,इंदौर समाचार

इंदौर । एमपी के नागदा में सऊदी अरब में काम दिलाने के बहाने यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की एक महिला को काम दिलाने के बहाने सऊदी अरब भेजा गया लेकिन वहां एक शेख परिवार ने उसका दिन-रात जमकर यौन शोषण किया।
महिला का पति पेंटिंग का काम करता है। नियमित आमदनी नहीं होती है। ऐसे में चार बच्चों के साथ गुजारा मुश्किल है। इसी का फायदा उठाकर साबिर ने महिला के भाई के माध्यम से पति को विश्वास में लिया। बताया कि सऊदी अरब में महिलाओं को घरेलू काम के लिए अच्छा वेतन मिलता है। पत्नी को भेज दो तो बच्चों के दिन फिर जाएंगे। इनकी परवरिश बेहतर होगी, लेकिन पति को विश्वास नहीं हुआ, उसने पत्नी को नहीं भेजा। एजेंट लगातार संपर्क में बना रहा। बात नहीं बनी तो साबिर ने महिला को अल्लाह के घर (मक्का) मुफ्त में जाने का सपना दिखाया। कहा हज भी हो जाएगा, काम के बदले रुपए भी मिलेंगे। महिला झांसे में आ गई। उसने पति को मना लिया। 28 मई 17 को महिला साबिर के साथ नागदा से मुंबई के रास्ते सऊदी अरब के लिए रवाना हो गई।

Indian woman, Saudi Arabia, sexual abuse, job, Indore, Indore news,भारतीय महिला,सऊदी अरब,यौन शोषण,नौकरी,इंदौर,इंदौर समाचार

भारतीय महिला का सऊदी अरब में यौन शोषण

पति ने पुलिस को बताया अवंतिका एक्सप्रेस से पत्नी साबिर के साथ गई थी। मुंबई में दो दिन रुकने के बाद यहां साबिर ने किसी नजीर नाम के व्यक्ति के साथ महिला को दिल्ली भेज दिया। नजीर ने यहां से 3 जून को महिला को शारजहां की फ्लाइट में बैठाया। शारजहां में दो दिन रुकने के बाद 6 जून से उसे सऊदी अरब के अलफेस नामक शहर में किसी शेख परिवार के यहां रखा गया है। उसे कमरे में कैद कर प्रताड़ना दी जा रही है। पति के अनुसार उसे सारी असलियत पत्नी ने मोबाइल पर बताई है।
Indian woman, Saudi Arabia, sexual abuse, job, Indore, Indore news,भारतीय महिला,सऊदी अरब,यौन शोषण,नौकरी,इंदौर,इंदौर समाचार
जिस शेख परिवार में महिला कैद है, वहां फर्नीचर का काम चल रहा है। यहां कोई भारतीय ही काम कर रहा है। महिला ने इसी व्यक्ति को कागज पर लिखकर हकीकत बताई और पति का मोबाइल नंबर लिखकर दिया था। इसी भारतीय ने 8 जून को पति को कॉल कर उसकी पत्नी पर हो रहे अत्याचार बताए, लेकिन पति को विश्वास नहीं हुआ। बाद में 10 जून को महिला ने चोरी छिपे शेख परिवार के घर से पति को कॉल कर रोते हुए बताया कि उसकी स्थिति दयनीय है, वह लौटना चाहती है। उसके चार बच्चे हैं, जिनमें दो बच्चे (8 और 6 वर्ष) एवं दो लड़कियां (3 व 2 वर्ष) मां से दूर होकर बेहाल है।

पत्नी प्रेमी को करती थी वीडियो कॉल, जानिए कैसे खुली पति के सामने पोल

एजेंट साबिर महत्वपूर्ण कड़ी है। मुंबई में महिला को नजीर की सुपुर्दगी में देकर 40 हजार रुपए भी लिए है। महिला की स्थिति जानने के बाद पति ने साबिर से विवाद करने की बजाए उसे दो और महिलाओं को अरब देश भेजने का झांसा देकर बुलाया। साबिर को पुलिस हिरासत में ले लिया गया। साबिर मात्र एजेंट नहीं है, संगठित गिरोह का सदस्य है। पुलिस को नजीर को पकड़ना होगा। बड़ा सुराग महिला द्वारा शेख परिवार के मोबाइल नंबर से पति को किया गया कॉल है। इस नंबर के आधार पर पुलिस भारतीय दूतावास की मदद से महिला का पता लगा सकती है। मुस्लिम समाज के वरिष्ठ अब्दुल हमीद ने बताया महिला को वापस लाने के लिए समाज पति की पूरी मदद करेगा। केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत के माध्यम से विदेश मंत्रालय तक मामला ले जाया जाएगा।

ताजा समाचार पाने के लिए यहां क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाईक करें