13 साल की लड़की गन्दी फिल्म देख कर हो गई गर्भवती, चौंक जाएंगे पूरा मामला जानकर

जयपुर, जब भी हम फिल्म देखकर बाहर निकलते है तो उससे प्रेरित होते है। और कुछ दिन तक उसी की बाते करते है। लेकिन आज आपको फिल्म से जुड़ा हुआ एक मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आपका दिमाग खराब हो जाएगा। इस मामले में एक 13 साल की लड़की महज फिल्म देखकर गर्भवती हो गई अब सौचने वाली बात यह है कि आखिर फिल्म देखने के बाद कोई इंसान कैसे प्रेग्नेंट हो सकता है।

लेकिन इस मामले में कुछ अलग मामला है। इस लड़की ने इस बात का दावा किया है कि उसने तमिल फिल्म ‘कलवानी’ को देखा तो उसके बाद वह गर्भवती हो गई। इतना ही मामला कोर्ट तक पहुंच गया। इसके बाद अदालत ने सेंसर बोर्ड को समन भेजा है। तमिल फिल्म कलवानी को दिए गए सर्टिफिकेट पर विवाद तब शुरू हो हुआ जब एक नाबालिग ने इस फिल्म् को देखने के बाद में गर्भवती होने का दावा किया है इसके लिए फिल्म को जिम्मेदार ठहराया है। मामले कोर्ट में पहुंचने के बाद फिल्म को दिए गए सर्टिफिकेट और कंटेंट पर सवाल खड़े हो गए। बता दें कि यह फिल्म साल 2010 मे रिलीज हुई थी जिसे देखने के बाद यह लड़की अपने ब्वायफ्रेंड के साथ घर से भाग गई थी। लड़की का कहना है कि फिल्म देखने के बाद उसका घर से भागने का मन हो गया।

क्योकि वह फिल्म से इतना प्रभावित हो गई की घर से भागने के बाद फिल्म के अनुसार जिंदगी जिने से वह प्रेग्नेंट हो गई। वहीं कोर्ट ने मामले की दोबारा से जांच के लिए पुलिस को आदेश दिए है। जिसकी जांच की जा रही है।

loading…