सपना चौधरी ने पहली बार किया ये काम, कायल हो गये लोग-देंखे तस्वीरें

नयी दिल्ली। बिग बॉस 11 के घर में सलमान खान की तारीफ बटोरने के बाद भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने पूरे देश में धमाल मचा रखा है. उनके डांस स्टेप्स और उसके गीत के बोल तो हिट हैं ही, अब सपना चौधरी ने रैंप पर भी बिजली गिरानी शुरू कर दी है. वेस्टर्न लुक में वह रैंप पर गजब ढा रही हैं।


हिंदी व अन्य भाषाओं की फिल्मों के साथ-साथ म्युजिक अल्बम और फिल्मों में स्पेशल नंबर के उन्हें ढेरों ऑफर मिल रहे हैं. वर्तमान दौर की सबसे चर्चित और मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस और डांसर का हाल ही में एक पंजाबी और एक हरियाणवी गाना रिलीज हुआ, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। बीते दिनों एक फिटनेस इवेंट में सपना चौधरी ने रैंपवॉक करके लोगों को चौंका दिया. रैंपवॉक से पहले मेकअप में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

MUZAFFARNAGAR NEWS ऐप पर बेहतर खबरें पाने के लिये अपने ऐप को यहां क्लिक करके अपडेट जरुर कर लें

सपना चौधरी ने रैंप वॉक के वक्त व्हाइट और पर्पल रंग का लहंगा-चोली पहना. सपना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस रैंप वॉक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। खिलखिलाकर हंसती सपना चौधरी के इस अंदाज को एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. 884 लोगों ने उनके लुक पर कमेंट भी किये हैं. फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

loading…