देवर के साथ कर रही थी घपाघप, पति ने देखा तो उडे होश, उसके बाद जो हुआ…

नई दिल्ली। देवर से अवैध संबंध के बाद महिला ने पति का गला घोंटकर मर्डर कर दिया था। वारदात के दौरान देवर ने साथ दिया। आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए दृश्यम मूवी की तर्ज पर साजिश रची थी। हत्या का खुलासा मोबाइल से हुआ। दरियागंज पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पता चला कि महिला के पति को इन दोनों के रिलेशन के बारे में पता चल गया था और पत्नी से अक्सर इस बात को लेकर उसका झगड़ा होने लगा। महिला ने गमछे से गला घोंटकर पति की हत्या कर दी और चेहरे को भारी पत्थर से कुचल दिया था। आरोपी देवर-भाभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान विजय (28) व अनीता (30) के तौर पर हुई है। दबाकर हत्या कर दी। फोन चेक करने पर पता चला कि अनीता लगातार देवर के संपर्क में थी। वह मूल रूप से हाथरस का रहने वाला था। पुलिस ने मृतक की पत्नी अनिता और भाई विजय से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि राजेश बैग लेकर निकला था। उसके साथ लूटपाट हुई है। रिश्तेदारों ने भी एक जैसा ही बयान दिया।


आरोपी अनिता और विजय ने दृश्यम मूवी से प्रभावित होते हुए सभी को एक ही बात बताई थी, जिसे अन्य ने दोहराया था। राजेश की मुलाकात पंजाब में अनिता से हुई थी। अनिता ने अपने पति को छोड़कर राजेश के साथ रहना शुरू कर दिया। राजेश उसे लेकर उत्तम नगर इलाके में आ गया। विजय की गलत हरकतों की वजह से दो साल पहले उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी। विजय ने अनिता से अवैध संबंध बना लिए। जब राजेश को पता चला तो उन्होंने राजेश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।
19 अगस्त को राजेश झगड़े के बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आ गया था। इसके बाद अनिता विजय के साथ वहां आई और राजेश को बहाने से एक ऑटो में बैठा लिया। शांति वन के पास अनिता ने टॉइलट की बात कहकर पति को साथ लेकर झाड़ियों में चली गई। पीछे से विजय भी आ गया और गमछे से राजेश की गला दबाकर हत्या कर दी। फोन चेक करने पर पता चला कि अनीता लगातार देवर के संपर्क में थी।

loading…


About Amrish Chaudhary 693 Articles
वर्ष 1995 से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। मुजफ्फरनगर से प्रकाशित अपने स्वामित्व वाले दैनिक अमरीश समाचार बुलेटिन में सह-सम्पादक के रूप में कार्यरत। आम आदमी की पीडा को अपनी लेखनी के माध्यम से उजागर करने को प्रयत्नशील।