अब राजनीति में एंट्री करेंगी धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित, जाने किस पार्टी से लड़ेगी चुनाव

पुणे। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित महाराष्ट्र की पुणे संसदीय सीट से राजनीति में अपनी किस्मत आजमा सकती हैं।
गौरतलब है कि देश में 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियों तेज हैं। ऐसे में कई सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर राजनीतिक दलों में बातचीत हो रही है और महाराष्ट्र की पुणे संसदीय सीट को लेकर माधुरी दीक्षित के नाम की चर्चा जोरों पर है और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि भाजपा उन्हें टिकट दे सकती है।


फिलहाल इस सीट से अनिल शिरोले सांसद हैं। अगर माधुरी को भाजपा से टिकट मिलता है तो यह उनके लिए किसी झटके से कम नहीं होगा। सूत्रों के अनुसार, भाजपा ने माधुरी को लेकर सर्वे भी कराया है, जिसके नतीजे उनके पक्ष में गए हैं। ऐसे में पार्टी यहां नया चेहरा ला सकती है। भाजपा 2014 की तरह ही 2019 के चुनाव में भी कई सेलीब्रिटी को टिकट दे सकती है और इसमें माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल है।
गौरतलब है कि इसी साल जून में जब पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने माधुरी दीक्षित से ‘संपर्क फोर समर्थन’ के तहत घर जाकर उनसे मुलाकात की थी तभी से इसी तरह के कयास लगाए जा रहे थे। माधुरी को भाजपा ने राज्यसभा सदस्यता के लिए पेशकश की है। अब उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा है।
इस बीच, भाजपा नेता संजय काकडे ने कहा कि जीत के लिए माधुरी को टिकट दें, इतने बुरे दिन भाजपा के नहीं आए हैं। वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक मोहन जोशी ने कहा कि भाजपा को अपना उम्मीदवार बदलना ही उनकी हार है।