लाईव डिबेड में जयंत चौधरी RSS नेता के साथ पेलने लगे दंड-देंखे वीडियो

नई दिल्ली। एक टीवी चैनल के लाईव कार्यक्रम रालोद नेता जयंत चौधरी ने आरएसएस के नेता के साथ दंड लगाने शुरु कर दिये। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर उनका हौंसला बढाया।


एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में आरएसएस नेता के नेता राघव अवस्थी से पुशअप्स लगाने के लिये एंकर ने का तो उन्होंने रालोद नेता जयंत चौधरी से साथ निभाने को कहा तो उन्होंने तुरन्त उठकर उनके साथ दंड लगाने शुरु कर दिये। दोनों नेताओं ने लगभग 30-35 पुशअप्स किये, जिसके बाद दर्शकों ने तालियां बजाकर उनका हौंसला बढाया।
इस कार्यक्रम में जयंत चौधरी ने कहा है कि कैराना में चुनाव में उनकी पार्टी की जीत ने साबित किया है कि यहां सांप्रदायिकता नहीं है।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में ट्विटर पर एक फौज खड़ी हो गई है. बहुत से लोग इसका सही इस्तेमाल करते हैं तो कोई गलत. पहले वायरल शब्द बुखार होता था, मगर आज हर युवा बोलता है वायरल होना। समय बदल रहा है। हाथरस में दलित युवा की बारात के मामले में जयंत चौधरी ने कहा कि यह बहुत बड़ा कलंक है. वहां के स्थानीय प्रशासन ने हाईकोर्ट में जाकर दलील दी कि हम सुरक्षा नहीं दे सकते। हालांकि, बुनियादी ढांचा बदल रहा है, मगर अभी भी चीजें मौजूद हैं. मुहल्ला का मुहल्ला अभी तक जातिवाद में बंटा हुआ है। जयंत चौधरी ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के परिणाम से उम्मीद जगी है. आदमी हारने से ज्यादा सीखता है. कैराना की जीत से हमने यह साबित कर दिया है कि यहां के लोग सांप्रदायिक नहीं हैं।

देंखे वीडियो

loading…