बदायूं: थाने में पुलिस ने इस तरह की सपा जिलाध्यक्ष की पिटाई

बदायूं. बदायूं जिले के सदर कोतवाली में बीते रविवार की देर शाम बस में सवारी ब‍िठाने को लेकर दो पक्षों में तबाड़तोड़ फायरिंग हुई थी। इस दौरान मौके से सपा के यूथ जिलाध्यक्ष पुल‍िस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने उन्हें थाने ले आई और डंडे से जमकर प‍िटाई की। इसके पहले पुलिस ने दोनों पक्षों के 13 लोगों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया था। बदायूं के सदर कोतवाली में सपा के यूथ जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी की पिटाई करने से पहले थानेदार लोकेंद्र पाल सिंह ने पहले सिपाही मोहित चौहान को प‍िटाई करने का ट्रिक बताया। इसके बाद उन्होंने सपा जिला अध्यक्ष की पिटाई करना शुरू कर दिया। दूसरी तरफ कई अन्य लोग खड़े थे, जो हाथ जोड़ रहे थे। घटना रविवार रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है। बीते द‍िनों पालिका का ठेका हुआ था।

ठेकेदारी को लेकर दोनों पक्षों में तनाव था। बताया जा रहा है क‍ि इसी बात को लेकर दो बस माल‍िकों के बीच विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। पहले गाली-गलौज और मारपीट होती रही। बाद में दोनों ओर से फायरिंग होने लगी। दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति को गोली लग गई।

सीएम के बरेली में होने से पुलिस प्रशासन चौकन्ना था, लेकिन शाम को फायरिंग की घटना होने से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। इस दौरान कुछ सवार‍ियों को भी चोटें आई। इस घटना में सपा के यूथ जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी भी पुल‍िस के हत्थे चढ़ गए और पुल‍िस ने उनकी जमकर प‍िटाई कर दी।



Tags: Budaun, Budaun news in hindi, budaun news, latest budaun news,breaking budaun news,budaun headlines,budaun headlines in hindi,online hindi news,hindi newspaper,live hindi news,hindi news, बदायूं, बदायूं समाचार, बदायूं न्यूज