तांत्रिक ने किया युवती के साथ ऐसा गन्दा काम, फिर कहा सब ठीक हो जायेगा

loading...

सहारनपुर।आज भले ही दुनिया चाँद-सितारों पर पहुँच गयी हो, लेकिन भारत के कुछ हिस्सों में आज भी अन्धविश्वास का बोल-बाला बहुत ज्यादा देखा जा सकता है। आज जहाँ हर जगह किसी भी रोग के इलाज के लिए डॉक्टरों की सहायता लेते हुए दिखाई पड़ते हैं, वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने रोगों से छुटकारा पाने के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा लेते हैं। आज एक तरफ लोग तर्कशक्ति को शक्ति मानते हैं तो वहीँ कुछ अन्धविश्वासी लोग तंत्र-मंत्र की शक्ति पर भरोसा करते हैं।

पिछले कुछ दिनों में तंत्र-मंत्र के झूठे जाल में फंसाकर मासूम लोगों की भावनाओं और उनके शरीर से खेलने वाले कई लोगों का भांडा फोड़ हुआ है। इसके बाद भी समाज के लोग सबक नहीं लेते हैं और ऐसे कुकर्मी तांत्रिकों के चक्कर में फंस जाते हैं। हाल ही में सहारनपुर में एक ऐसी ही घटना देखने को मिली है। यहाँ झाड़-फूक के नाम पर दो महीने की गर्भवती एक महिला के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार सर में दर्द से परेशान एक महिला उसके इलाज के लिए एक तांत्रिक के पास गयी।

इसके बाद तांत्रिक ने महिला के साथ बलात्कार किया। केवल यही नहीं तांत्रिक के साथी ने भी महिला को अपनी हवास का शिकार बनाया। जब यह मामला प्रकाश में आया और पीडिता ने पुलिस में आरोप दर्ज करवाया तो पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि तांत्रिक का आरोपी साथी अभी भी फरार बताया जा रहा है। सहारनपुर के बडगांव थाना क्षेत्र की एक महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि रविवार को उसके सर में तेज सिरदर्द होने लगा।

loading...

सर में दर्द अहसनीय होने की वजह से महिला इसके इलाज के लिए देवबंद में रहने वाले एक बंगाली तांत्रिक के पास पहुंची। झाड़-फूक के बहाने तांत्रिक ने मौका देखकर नशीला पदार्थ खिलाकर महिला को बेहोश कर दिया। महिला के बेहोश हो जानें के बाद उसनें अपने दो साथी को बुलाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद महिला ने इस घटना की देर रात अपने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद महिला के परिजन बडगांव से देवबंद पहुंचे और महिला को देवबंद कोतवाली गए।

दरअसल मामला अलग-अलग सम्प्रदाय से जुदा हुआ था, इस वजह से पुलिस जानकारी मिलते ही तुरंत हरकत में आ गयी। महिला की तहरीर के बाद पुलिस ने तांत्रिक सहित दो अन्य आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक पंजक त्यागी ने बताया कि, ‘रविवार की देर रात पुलिस ने मोहल्ला खानकाह स्थित एक मकान में छापेमारी करके आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। हालाँकि तांत्रिक के अन्य साथी अभी भी फरार हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। इसके लिए लगातार दबिश दी जा रही है। पीड़ित महिला को रात में ही मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया गया था। सोमवार को तांत्रिक से घंटों की पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

loading...

Loading…