• पीएम मोदी को शादी का कार्ड देने पहुंचे युवराज सिंह

    item-thumbnail
     नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर संसद में हंगामे के बीच क्रिकेटर युवराज सिंह गुरुवार को नरेंद्र मोदी को शादी का न्यौता देने पहुंचे। इस दौरान मां शबनम भी उनके साथ थीं। युवी ने 30 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी के लिए पीएम को कार्ड दिया। वे बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच को जीवन साथी बना रहे हैं। 13 दिसंबर को युवराज का 34th बर्थडे भी है।
     युवी-हेजल की शादी का कार्ड काफी अलग है। पिछले दिनों इसके फोटोज सोशल मीडिया पर आए थे। गोल्डन रंग का यह कार्ड क्रिकेट थीम को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसे सैंडी और कपिल खुराना ने डिजाइन किया है। टाइटल है "युवराज और हेजल प्रीमियर लीग।" एक इंटरव्यू में डिजाइनर सैंडी और कपिल ने बताया कि वे फनी थीम पर युवी के लिए कार्ड बनवाना चाहते थे और उनका सजेशन था कि इसमें खूब सारे कार्टून्स हों।
     30 नवंबर: चंडीगढ़ में सिख परंपरा से गुरुद्वारे में शादी होगी। 2 दिसंबर: गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी होगी। 5 दिसंबर: दिल्ली के एक फॉर्म हाउस में संगीत प्रोग्राम। 7 दिसंबर: दिल्ली के सिटी होटल में रिसेप्शन होगा। हेजल कीच ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस हैं। वे 'आ आंटे अमलापुरम' जैसे हिट आइटम नंबर से मशहूर हुई थीं। इसके अलावा वे सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में भी नजर आई थीं। युवराज सिंह ने पिछले साल हेजल से इंडोनेशिया के बाली में सगाई की थी। वे लंबे वक्त से हेजल को डेट कर रहे थे। सगाई के बाद से दोनों अक्सर साथ नजर आते रहे हैं। हेजल इस साल आईपीएल मैचों में युवी को चीयर करने भी पहुंची थीं।
     अप्रैल में कपल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया था। एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें शादी की प्लानिंग शेयर की थी। हेजल ने बताया था कि युवराज ने उन्हें बाली में एक रोमांटिक डिनर पर प्रपोज किया था। शादी के तरीके के बारे में पूछे जाने पर इस कपल ने बताया था कि वे हिंदू और सिख दोनों रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। वेडिंग ड्रेस के बारे में हेजल ने कहा था कि कलर तो तय नहीं किया है, लेकिन वो ड्रेस पिंक कलर की बिल्कुल नहीं होगी। ग्रैंड वेडिंग के सवाल पर इस कपल ने बताया कि शादी तो नॉर्मल तरीके से होगी, लेकिन संगीत और रिसेप्शन ग्रैंड होगा। हनीमून के लिए फेवरेट डेस्टिनेशन के बारे में पूछने पर हेजल ने हवाई को अपनी पसंद बताया। वहीं युवराज ने खूबसूरत समुद्री बीच वाली जगहों जैसे बोरा-बोरा और मालदीव को फेवरेट बताया था।
     युवराज तीसरे क्रिकेटर हैं जिन्होंने अपनी शादा का न्यौता पीएम को दिया है। इससे पहले हरभजन सिंह और रोहित शर्मा ने भी शादी का कार्ड मोदी को दिया था। दिल्ली में भज्जी और गीता के रिसेप्शन में मोदी पहुंचे थे, लेकिन रोहित-रितिका की शादी में नहीं पहुंच पाए थे।



    Last Updated On: 24-11-16 17:28:42
loading...
loading...