• राहुल लंदन में मना रहे छुट्टी, मोदी दिल्ली में कर रहे काम

    item-thumbnail  नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबको नए साल की बधाई दी है। नए साल की पूर्व संध्या पर उन्होंने देश के नाम संबोधन में कई वर्गों के लोगों के लिए योजनाओं का ऐलान किया है। पीएम आज भी काम कर रहे हैं, लेकिन दौरों को लेकर हमेशा निशाना साधने वाले राहुल गांधी नया साल विदेश में मना रहे हैं। राहुल गांधी नया साल मनाने लंदन गए हैं। राहुल ने खुद ट्वीट कर बाहर जाने की जानकारी दी थी और नए साल की शुभकामनाएं दी थीं। राहुल ने ट्वीट किया था कि वो कुछ दिन बाहर रहेंगे। राहुल ने पिछली बार भी नया साल देश के बाहर सेलीब्रेट किया था।
     नोटबंदी को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था। राहुल सूट-बूट की सरकार और विदेश दौरों को लेकर पीएम पर निशाना साधते रहे हैं। एक तरफ दो जनवरी यानि कल पीएम मोदी लखनऊ में रैली करेंगे वहीं राहुल विदेश में नया साल मना रहे हैं।
     राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि राहुल मुद्दा उठाते हैं, लेकिन वो उसे उसकी परिणति पर नहीं पहुंचा पाते हैं। उसे आगे बढ़ाने के लिए जो राजनीतिक परिपक्वता दिखानी चाहिए, उसमे कहीं न कहीं उनसे चूक हो रही है। ऐसे समय में जबकि उत्तरप्रदेश सहित पांच राज्यों में चुनाव होने हैं, उन्हें कांग्रेस की रणनीति पर ध्यान देना चाहिए था, लेकिन वो विदेश में हैं।



    Last Updated On: 01-01-17 16:32:27
loading...
loading...