• पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर किया जबरदस्त वार

    item-thumbnail  लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2017 में अपनी पहली रैली उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में संबोधित कर रहे हैं। इस महा परिवर्तन रैली के दौरान मंच पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के साथ साथ तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद हैं। इस महा रैली में लाखों भीड़ भी देखने को मिली है। PM मोदी ने कहा कि इस तरह की जनता को मैने कभी संबोधित नहीं किया।
     इस महा रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी नेताओं का धन्यवाद किया और कहा कि इस भीड़ को अटल बिहारी वाजपेयी और कल्याण सिंह जी जब टीवी पर देख रहे होंगे तो उन्हें बड़ी ख़ुशी मिलेगी। लेकिन इस भीड़ को देख कर उत्तर प्रदेश में भाजपा के आंकड़ो को तोड़ने जोड़ने में लगे पंडित फ़ैल हो जायेंगे जो कहते थें कि उत्तर प्रदेश में इस बार भाजपा के 14 साल का वनवास ख़त्म हो जाएगा और अब तुक यूपी में विकास का वनवास रहा है।
     आखिरी परिवर्तन रैली को संबोधित करते ही पीएम मोदी ने कहा कि हम देश को नई उचाईयों पर ले जाना चाहते हैं लेकिन यूपी इसमें रोड़ा बना हुआ है। हम यूपी से गरीबी, बेरोजगारी, बीमारी को मिटा चाहते हैं इससे देश का विकास होगा। साथ ही कहा कि हमें देश का भाग्य बदलने के लिए यूपी का भाग्य बदलना होगा। पीएम मोदी ने बताया की जबसे दिल्ली में हमारी सरकार बनी है तब से यूपी सरकार को एक लाख करोड़ रूपये हर वर्ष ज्यादा दिए उसके बाद भी विकास का यह हाल। साथ ही दालों का मुद्दा उठाया और कहा -दालों की राजनीती दालों तक सीमित होनी चाहिए, ना कि जनता के साथ।
     इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘वो (विपक्षी) कहते हैं मोदी हटाओ, हम कहते हैं देश से कालाधन हटाओ’। इस मौके पर मोदी ने कहा कि एक पार्टी (कांग्रेस) बाते को स्थापित करने में जुटी हुई है। एक पार्टी (बसपा) ऐसी है जो पैसे बचाने में लगी है तो एक पार्टी (सपा) परिवार बचाने में लगी है। कहा कि केवल एक पार्टी है जो यूपी को बचाने में लगी हुई है वह है भारतीय जनता पार्टी। साथ ही कहा कि आधा अधूरा कुछ मत छोड़ना पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने में मदद करना। हम यूपी को बहुत ऊँचाइयों पर ले जायेंगे।
     PM मोदी के संबोधन से पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में महा परिवर्तन रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हम व्यवस्था परिवर्तन चाहते हैं। पीएम मोदी के फैसलों की सराहना करते हुए कहा कि नोटबंदी का फैसला कारगर साबित हो रहा है। साथ ही कहा कि यूपी में हालातों से लड़ने के लिए बस बीजेपी ही है। सपा में तो खुद का दंगल चल रहा है। वो भला यूपी की जनता को क्या देखेगी। उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि आज युवाओं को किसी के सामने अपने मार्कशीट का सत्यापन कराने की जरूरत नहीं है वो खुद कर सकते हैं। इस तरह का कदम हमारे पीएम मोदी ने उठाया है।
     प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी रैली को संबोधित किया और जमकर सपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने सपा में हो रहे घर के विवाद के ऊपर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘आजकल हर रोज यूपी में अलग अलग तरह के नाटक लोगों को देखने मिल रहे हैं। कहा कि ये सब ड्रामा यूपी की जनता का ध्यान बाँटने के लिए है।साथ ही कहा कि हमसे पहले वाली सरकार पर तमाम भ्रष्टाचारके आरोप लगे है और हमारे प्रधानमंत्री मोदी पर पूरा विपक्ष ऊँगली भी नहीं उठा पाया है।



    Last Updated On: 2017-01-02 15:22:35
loading...
loading...